भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं मैं भरा जोश

Oct 16, 2023 - 21:43
Oct 16, 2023 - 21:44
 0  192
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने  कार्यकर्ताओं मैं भरा जोश

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्ढा ने ली संभाग बैठक चित्तौड़गढ़ जिले से पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि हुए सम्मिलित 

 चित्तौड़गढ़ 16अक्टूबर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार प्रात:उदयपुर संभाग के पदाधिकारियों की बैठक में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करते हुए प्रत्येक कार्यकर्ता को अपनी ताकत पहचानने और संगठन को सर्वोपरि मानकर काम करने की प्रेरणा दी । उन्होंने संगठन के प्रति सक्रिय रहकर समाज के सभी वर्गों को पार्टी की रीति नीति से जोड़ते हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा का कमल खिलाने का आव्हान किया। उन्होंने जिला पदाधिकारियो को यह सुनिश्चित करने को कहा कि प्रत्येक कार्यक्रम में पुराने और नए कार्यकर्ता कितने जुड़ रहे हैं इस बात पर विशेष ध्यान दिया जाए। इसका समय-समय पर विभिन्न कार्यक्रमों में आकलन करना बहुत आवश्यक है । उन्होंने विशेषकर युवा और महिला वर्ग के साथ-साथ एन जी ओ और विभिन्न खेल संगठनों,लाभार्थियों और प्रभावी और प्रवासी कार्यकर्ताओं से निरंतर संपर्क में रहते हुए उन्हें संगठन से जोड़ने पर विशेष जोर दिया।इसके लिए युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी उठाने के लिए कहा। उन्होंने शक्ति केंद्र और बूथ पर वोटर लिस्ट का अध्ययन करते हुए पेज प्रमुखों के माध्यम से प्रत्येक मतदाता से निरंतर संपर्क करने और उन्हें भाजपा के पक्ष में वोट दिलाने के लिए कहा। उन्होंने बैठक में सम्मिलित प्रत्येक पदाधिकारी का व्यक्तिगत परिचय लिया और संगठन की संरचना का बारीकी से अध्ययन किया। उन्होंने कहा कि सिर्फ भाजपाई एक ऐसी पार्टी है जहां प्रत्येक कार्यकर्ता को उसकी क्षमता के अनुसार जिम्मेदारी दी जाती है जो संगठन के विचार के आधार पर कार्य करता है व्यक्ति के आधार पर नहीं। उन्होंने जिला और विधानसभा स्तरीय चुनाव प्रबंधन समिति और समन्वय समिति से चुनाव सम्पन्न होने तक अपनी जिम्मेदारी का पूर्ण निर्वहन करने की बात कही। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सांसद सी पी जोशी ने अपने स्वागत उद्बोधन में कहा कि विधानसभा चुनाव में विजय का द्वार मेवाड़ खोलता है और मुझे विश्वास है कि उदयपुर संभाग में संगठन की मजबूती और कार्यकर्ताओं की मेहनत से संभाग की सभी सीटों पर भाजपा विजय की पताका फहराएगी। संभाग में अभी तक प्रदेश और केंद्र से जो भी अभियान और कार्यक्रम आए उन सभी को यहां की टीम ने सफलतापूर्वक संयोजित किए हैं । संभाग मीडिया सह संयोजक सुधीर जैन ने विज्ञप्ति में बताया कि बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री और संभाग प्रभारी दामोदर अग्रवाल ने किया। बैठक में चित्तौड़गढ़ जिले से जिलाध्यक्ष मिट्ठूलाल जाट ,पूर्व मंत्री श्रीचंद कृपलानी, विधायक चंद्रभान सिंह आक्या,अर्जुनलाल जीनगर,ललित ओस्तवाल,जिला प्रमुख डा सुरेश धाकड़,जिला महामंत्री रघु शर्मा,देवीसिंह राणावत,श्रवण सिंह राव,गौतम दक,डा आई एम सेठिया,रतन गाडरी,भूपेंद्रसिंह बड़ोली,अशोक चण्डालीया,छगन लाल शिशोदिया ,बद्रीलाल जाट, पारस जैन,लक्ष्मण सिंह खोर, लीलाधर जोशी, श्रीमती देवेंद्र कंवर बगदीराम धाकड़,हेमेंद्र सिंह राणावत,आरती बारेसा, नारू भील,दिनेश बुनकर,मदन गुर्जर ,विमलेश उपाध्याय,सुधीर जैन,बाबूलाल मीणा,देवेंद्र कंवर,सुशीला जीनगर,विनोद कंठालिया,बाबूलाल खटीक आदि सम्मिलित हुए। दो सत्रों में प्रारंभ हुई संभाग बैठक में प्रथम सत्र में चित्तौड़गढ़,उदयपुर शहर,उदयपुर देहात और प्रतापगढ़ जिले के अपक्षित पदाधिकारी और द्वितीय सत्र में राजसमंद,बांसवाड़ा और डूंगरपुर के पदाधिकारी सम्मिलित हुए।

संभाग की बैठक से पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का डबोक एयरपोर्ट पर शानदार स्वागत किया गया। एयरपोर्ट पर उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह आदि साथ थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Avinash chaturvedi

+919414112300
I'm Avinash, a dedicated news editor with a keen eye for storytelling and a passion for staying ahead of the latest developments. Armed with a background in journalism and a knack for uncovering hidden gems of information, I strive to present news in an engaging and informative manner. Beyond the headlines, I'm an avid [Hobbies/Interests], and I believe that every story contributes to the rich tapestry of our world. Join me as we dive into the dynamic world of news and discover the stories that shape our lives.